मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ से गुना पहुंची 16 टन ऑक्सीजन, कांग्रेस कार्यकर्ता रखेंगे प्लांट पर निगरानी

कांग्रेस नेताओं की ओर से जिले को ऑक्सीजन उपलब्ध कराई गई है. इससे पहले जिंदल ऑक्सीजन प्लांट राउरकेला ने भी गुना जिले को 16 टन लिक्विड ऑक्सीजन भेजी थी, जिसे गुना सहित अशोकनगर और राजगढ़ जिलों के अस्पताल में उपचार करा रहे मरीजों के लिए उपलब्ध कराया गया था.

By

Published : May 4, 2021, 7:23 PM IST

Jayawardhan Singh
जयवर्धन सिंह

गुना।प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के आग्रह पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुना जिले के लिए 16 टन ऑक्सीजन भेजी है. यह ऑक्सीजन गुना के साथ-साथ राजगढ़ जिले के अस्पतालों में भी भेजी जाएगी.

जयवर्धन सिंह

सागर:बिना रुके 1200 किमी का सफर, 24 घंटे में पहुंचा ऑक्सीजन टैंकर

  • राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने दी जानकारी

छत्तीसगढ़ से ऑक्सीजन सिलेंडर गुना पहुंचने के बाद दिग्विजय के बेटे और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ इसका निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन प्लांट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तैनात किया जाएगा. इन दौरान विधायक जयवर्धन सिंह ने गुना जिले में लगे ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया और जिले के अस्पतालों में खाली सिलेंडरों, इनके परिहवन की व्यवस्था की स्थिति भी जानी. गौरतलब है कि यह दूसरा मौका है जब कांग्रेस नेताओं की ओर से जिले को ऑक्सीजन उपलब्ध कराई गई है. इससे पहले जिंदल ऑक्सीजन प्लांट राउरकेला ने भी गुना जिले को 16 टन लिक्विड ऑक्सीजन भेजी थी, जिसे गुना सहित अशोकनगर और राजगढ़ जिलों के अस्पताल में उपचार करा रहे मरीजों के लिए उपलब्ध कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details