मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जनपद अध्यक्ष ने किया ग्राम पंचायत का निरीक्षण, घटिया निर्माण कार्य का लगाया आरोप

डिंडौरी जिले की अमरपुर जनपद पंचायत की अध्यक्ष मल्लीबाई ने ग्राम पंचायत देवरी में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने पंचायत पर घटिया निर्माणकार्य करने का आरोप लगाया.

By

Published : Jun 26, 2020, 4:27 PM IST

Deori Panchayat
ग्राम पंचायत देवरी

डिंडौरी।जनपद पंचायत अमरपुर के ग्राम पंचायत देवरी में सार्वजनिक कुआं और पुलिया के निर्माण कार्य में लापरवाही का मामला सामने आया है. अमरपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष मल्लीबाई ने ग्राम पंचायत देवरी में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने पंचायत सरपंच, सचिव के ऊपर कुआं और पुलिया को ठेके में घटिया सामग्री उपयोग और गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य कराने का आरोप लगाया है.

ग्राम पंचायत देवरी घटिया निर्माण

निरीक्षण करने पहुंचीं मल्लीबाई से ग्रामीणों ने बताया की, पूरे लॉकडाउन के दौरान पंचायत ने मजदूरों को मात्र दो हप्ते का ही काम दिया गया है, जबकि सरकार मनरेगा के तहत कई काम करवा रही है.

पुलिया और कुआं के निर्माण कार्य में हो रही गड़बड़ी को लेकर ग्रामीण लगातार जनपद अध्यक्ष से शिकायत कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने पंचायत का दौरा किया, तो ग्रामीणों की शिकायत सच निकली. जिसके बाद मल्लीबाई ने अधिकारियों से ग्राम पंचायत देवरी का निरीक्षण कर कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details