मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 16, 2021, 12:00 PM IST

ETV Bharat / state

अतिथि शिक्षक के साथ हुई मारपीट, कथित मंत्री के PA के आने लगे फोन

अतिथि शिक्षक के घर में घुसकर मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस अधीक्षक ने एडिशनल एसपी को जांच के आदेश दिए हैं.

youth-beaten-up-guest-teacher
अतिथि शिक्षक के साथ हुई मारपीट

डिंडोरी। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में कृषि संकाय में अतिथि शिक्षक के पद पर कार्यरत दीपक ठाकुर के साथ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. अतिथि शिक्षक ने बताया कि मधुर दुबे नाम का युवक 26 फरवरी को कक्षा में बगैर अनुमति के घुसकर अभद्रता कर रहा था. इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिस को लेकर मधुर दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर 1 मार्च की सुबह घुस में घुसकर मारपीट कर दी. सिर्फ इतना ही नहीं कोतवाली थाने मेरे खिलाफ झूठा मामला भी दर्ज कराया. वहीं इस पूरे मामले में अतिथि शिक्षक ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने एडिशनल एसपी को जांच के आदेश दिए हैं.

शिक्षक ने दी प्राइवेट स्कूल संचालक को गोली मारने की धमकी

समझौते को लेकर आ रहा है फोन
इस पूरे मामले में डरे सहमे अतिथि शिक्षक के परिवार को लगातार मधुर दुबे के मामले में समझौता का दबाव बनाने के लिए भोपाल से कथित मंत्री के पीए का फोन आ रहा है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर अतिथि शिक्षक दीपक ठाकुर ने फोन करने वाले के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

अतिथि शिक्षक के साथ हुई मारपीट
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल को जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details