मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशे में स्कूल की जगह जंगल में पहुंचा टल्ली टीचर, वीडियो वायरल

डिंडोरी में बैगान टोला के शिक्षक अवकाश की सूचना दिए बैगर स्कूल जाने की बजाय जंगल मे शराब पीकर जमीन पर लोटते नजर आए. वही लोगों के नशे में धुत शिक्षक को संभालने पर वे ग्रामीणों से गाली-गलौज करते नजर आए.

By

Published : Oct 19, 2019, 6:45 AM IST

जंगल में पड़ा मिला शराबी शिक्षक

डिंडौरी। जिले के बजाग विकास खंड क्षेत्र के गांव बैगान टोला के शिक्षक मनीराम धुर्वे शराब के नशे में धुत जंगल में पड़े पाए गए. शिक्षक ने इतनी शराब पी थी कि उन्हें इस बात का होश ही नही था कि वे घर में है या जंगल में. इस पर लोगों ने शिक्षक का वीडियों बनाकर वायरल कर दिया.

जंगल में पड़ा मिला शराबी शिक्षक

शिक्षक मनीराम धुर्वे के शराब पीकर कही भी पड़े रहने का यह कोई पहला वाक्या नही है. ग्रामीणों का आरोप है कि शिक्षक मनीराम आए दिन शराब के नशे में स्कूल आते है. जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है. शिक्षक की यह हरकत देख सभी हैरान है. ऐसें में परिजनों को चिंता होती है कि शिक्षक ही शराबी होगा तो इसका छात्रों पर क्या असर पड़ेगा.

इस पर लोगों की मांग है कि ऐसे अनुशासनहीन शिक्षक को स्कूल से हटाया जाए. वही बजाग क्षेत्र के बीआरसी का कहना है कि शिक्षक के खिलाफ पहले भी अनियमितताओं की कई शिकायते आयी थी. जिसके चलते शिक्षक का वेतन रोका गया है. वही फिर से ये मामला सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details