मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोविड केयर सेंटर में मरीजों का हंगामा, जांच के लिए पहुंची प्रशासन की टीम

डिंडौरी के एकलव्य विद्यालय को कोविड केयर सेंटर बनाया गया. जिसमें खाने को लेकर मरीजों ने जमकर हंगामा किया, एक वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से प्रशासन को भेजा, वीडियो मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, मरीज से बात कर समस्या का समाधान निकाला.

By

Published : Sep 9, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 10:58 PM IST

Uproar of patients in covid 19 Center
कोविड 19 सेंटर में मरीजों का हंगामा

डिंडौरी। खाने की शिकायत को लेकर कोविड केयर सेंटर में मरीजों ने जमकर हंगामा किया. सेंटर की अव्यवस्थाओं का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप के माध्यम से जिला प्रशासन को भी भेज दिया. मरीजों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने एडीएम, एसडीएम और एडिशनल एसपी की संयुक्त जांच टीम कोविड सेंटर में जांच के लिए भेजी. जांच टीम ने पूरे मामले की जानकारी ली, साथ ही अधिकारियोंं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

कोविड 19 सेंटर में मरीजों का हंगामा

मरीजों ने टीम को बताया कि, पानी के लिए व्यक्तिगत ग्लास या बॉटल नहीं है, जिससे उन्हें परेशानी होती थी. खाने के पैकेट में दाल में रोटी गिर गई. एडिशनल एसपी विवेक कुमार लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, मरीजों की परेशानियों को लेकर सेंटर के प्रभारी को दिशा निर्देश दिए गए हैं. मरीजों को एडिशनल एसपी अपना और अन्य अधिकारियों का नंबर दिया है, ताकि कोई भी समस्या आने पर मरीज उनको फोन कर रहे बता सके.

Last Updated : Sep 9, 2020, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details