मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा-'ये हमारा कमिटमेंट है उनके बाप को भी पास करना पड़ेगा प्रस्ताव'

By

Published : Jun 30, 2019, 8:43 PM IST

डिंडौरी के मेहदवानी में रविवार को केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश सरकार को लेकर विवादित बयान दिया है.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

डिंडौरी। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रविवार को डिंडौरी जिले के मेहदवानी क्षेत्र में पहुंचे. मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने विवादित बयान दिया है. डिंडौरी के मेहदवानी में रविवार को मंडला संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद एवं केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का पहुंचे हुए थे.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का प्रदेश कांग्रेस सरकार को लेकर विवादित बयान

कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए कुलस्ते ने कहा कि 2024 तक पानी उपलब्ध करवाया जाएगा, ये मोदी सरकार की योजना है. वहीं पत्रकार द्वारा जब मंत्री को बताया गया कि 29 जून को प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने डिंडौरी के 61 गांव में पेयजल को लेकर प्रस्ताव पास कर दिया है. इतना सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री नाराज हो गये.

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा की 'हमने इसे प्रारंभ किया है, ये जलसंवर्धन योजना है. कांग्रेस का न तो कोई ऐसा प्रारूप है और न ही कोई निर्णय लिया है.' कांग्रेस द्वारा प्रस्ताव पास करने के सवाल पर केंद्रीय इस्पात मंत्री ने कहा कि 'प्रस्ताव तो उन्हें पास करना ही पड़ेगा, उनके बाप को करना पड़ेगा, इस योजना को हमने लागू किया है. भारत सरकार पैसा देती है और ये हमारा कमिटमेंट है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details