मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिंडौरी और नरसिंहपुर में हादसा, दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

डिंडौरी अमरकंटक राजमार्ग में कनइसांगवा के पास एक कार पेड़ से जा टकराई, वहीं नरसिंहपुर के ग्वारी में एक ट्रैक्टर पलट गया. दोनों ही हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Oct 7, 2020, 5:56 PM IST

Tractor overturns in Narsinghpur and car collides with tree in Dindori
पेड़ से टकराई कार

डिंडौरी/नरसिंहपुर।डिंडौरी अमरकंटक राजमार्ग में कनइसांगवा के पास एक कार पेड़ से जा टकराई, वहीं नरसिंहपुर के ग्वारी में एक ट्रैक्टर पलट गया. दोनों ही हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें स्थानीय जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

डिंडौरी में कार पेड़ से टकराई
डिंडौरी अमरकंटक राजमार्ग में कनइसांगवा तिराहे के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ टकरा गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. कार डिंडौरी जिले के ग्राम कारोपानी की बताई जा रही हैं.

तेंदूखेड़ा में पलटा ट्रैक्टर
नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा अंतर्गत आने वालेग्वारी गांव में कृषि कार्य करते समय ट्रैक्टर पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में दो लोग इसकी चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही एक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए तेंदूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने नरसिंहपुर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details