मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वास्थ विभाग की टीम को देख फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव, तीन घंटे में पकड़ा गया

डिंडौरी जिले के ब्लॉक समनापुर और बजाग में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. जिन्हें लेने के लिए स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, तो एक मरीज घर से फरार हो गया. हालांकि तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया गया.

By

Published : May 19, 2020, 10:59 PM IST

The administration found an absconding Corona positive patient in dindori
फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज को प्रशासन ने खोज निकाला

डिंडौरी।जिले में दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम मरीजों को लेने के लिए दोनों ब्लॉक समनापुर और बजाग रवाना हुई थी, दोनों पॉजिटिव मरीजों को डिंडोरी जिले के एकलव्य आवासीय विद्यालय में शिफ्ट किया जाना था. बजाग से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया था, जिसे लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा गया.

फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज को प्रशासन ने खोज निकाला

बजाग में जो कोरोना पॉजिटिव मरीज था, वह दो दिन क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था, जिसका टेस्ट लेकर छोड़ दिया गया था. जैसे ही मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो विभाग के होश उड़ गए और आनन फानन में मरीज को लेने टीम उसके गांव रवाना हुई. जहां मरीज जानकारी लगते ही मौके से फरार हो गया था, लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया.

जिला प्रशासन की तरफ से बजाग नायाब तहसीलदार चंद्रशेखर मिश्रा, बीएमओ बजाग और उनकी टीम दोनों कोरोना मरीजों को लेकर डिंडोरी एकलव्य क्वारंटाइन सेंटर के लिए रवाना हुई. दोनों ही पॉजीटिव मरीज कुछ दिन पहले ही मुंबई से लौटे थे, जिन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

भागने के दौरान कई लोगों के संपर्क में आया मरीज

स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम को देखकर भागने वाला मरीज जिन लोगों के संपर्क में आया, उनको भी क्वारंटाइन किए जाने की बात अधिकारियों ने कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details