मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो दिवसीय राज्यस्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता की शुरूआत आज, कई टीमें लेंगी हिस्सा

डिण्डोरी के शहपुरा में रविवार से दो दिवसीय राज्यस्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन वीरांगना रानी दुर्गावती स्टेडियम में किया जा रहा है. प्रतियोगिता का शुभारंभ आज सुबह 11 बजे कलेक्टर बी कार्तिकेयन और एसपी एमएल सोलंकी करेंगे.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:19 AM IST

Updated : Jan 12, 2020, 9:40 AM IST

State level open volleyball competition to be started from Sunday
रविवार से होगा राज्यस्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

डिंडौरी। जिले के शहपुरा में रविवार से वीरांगना रानी दुर्गावती स्टेडियम में दो दिवसीय राज्यस्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ होगा. जिसमें विजेता टीम को 21 हजार और उपविजेता टीम को 11 हजार की नगद राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी. शहपुरा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस लोकेश मार्को के संरक्षण में पत्रकारों ने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया है, जिसमें यूपी, हरियाणा महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ सहित मध्यप्रदेश के वॉलीबॉल टीमों के भाग लेने की संभावना है.

रविवार से होगा राज्यस्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ


प्रतियोगिता नॉक आउट होगी और दूसरे दिन इसका समापन क्षेत्रीय विधायक भूपेंद्र उपस्थिति में किया जाएगा. साथ ही समापन कि रात्रि में छत्तीसगढ़ी लोक कलाकारों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी. साथ ही क्षेत्र के पूर्व खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा. वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ आज सुबह 11 बजे कलेक्टर बी कार्तिकेयन और एसपी एमएल सोलंकी द्वारा किया जाएगा.

Last Updated : Jan 12, 2020, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details