मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाहपुर पुलिस पर मारपीट का आरोप, न्याय के लिए धरने पर बैठा परिवार

By

Published : Oct 4, 2020, 6:54 PM IST

डिंडौरी जिले की शाहपुरा पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा है, पीड़ितों का कहना है कि युवती की मौत के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की, और उसी दौरान उनके साथ मारपीट की,

शाहपुरा पुलिस पर कार्रवाई की मांग
शाहपुरा पुलिस पर कार्रवाई की मांग

डिंडौरी। जिले की शाहपुर पुलिस पर गंभीर आरोप मृतक युवती के परिजनों ने लगाया है. पीड़ित परिवार, शाहपुर पुलिस पर पूछताछ के नाम पर मारपीट का आरोप लगया है, साथ ही पीड़ित परिवार ने कांग्रेस मदद मांगी है,

वहीं इस मामले को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी अपने कार्यकर्ताओं के साथ नगर की गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गई है. वहीं डिंडौरी पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के सामने कहा कि शाहपुर पुलिस पर मारपीट के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह झूठे हैं, अगर पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है तो इसकी जांच एडिशनल एसपी से कराई जाएगी.

शाहपुर पुलिस पर लगे आरोप

मृतक बच्ची की मां और चाचा ने शाहपुर पुलिस पर आरोप लगाया है कि शाहपुर पुलिस मां और चाचा के चरित्र पर शंका कर रही है और यह दबाव बना रही है कि बच्ची की हत्या बच्ची की मां और चाचा ने की है, क्योंकि बच्ची ने उन्हें शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, जबकि मृतक बच्ची की मां और चाचा का कहना है कि पुलिस हम दोनों पर झूठे आरोप लगाते हुए हत्या कबूलने का दबाव बना रही है.

यह था पूरा मामला

डिंडौरी जिला की शाहपुर थाना क्षेत्र के मुड़िया खुर्द गांव में 27 सितंबर रविवार की सुबह एक युवती की लाश मिली थी, युवती 12वीं की छात्रा थी, जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, मृतका घर के पास मृत मिली थी. घर के पास मृत मिली 19 वर्षीय युवती के परिजनों ने बताया कि युवती रात में लगभग 10 बजे घर से बाहर गई थी, और रात भर घर नहीं लौटी.

सुबह जब परिजनों ने तलाश शुरू की, तो घर के नजदीक बाड़ी में युवती मृत अवस्था में मिली. घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुर थाना प्रभारी हरिलाल मरावी सहित पुलिस अधीक्षक और एसडीओपी मौके पर पहुंचे थे, पुलिस के मुताबिक शव के देखकर यही लग रहा था कि युवती की हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details