मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक दिवसीय दौरे पर पहुंची राज्यसभा सांसद संपतिया उइके

By

Published : Feb 25, 2021, 8:55 PM IST

राज्यसभा सांसद संपत‍िया उइके डिंडौरी एक दिवसीय दौरे पर पहुंची. सांसद ने देवरी ग्राम में आयोजित हुए कार्यक्रम में शिरकत की.

Rajya Sabha MP Sampatiya Uike
राज्यसभा सांसद संपतिया उइके

डिंडौरी। राज्यसभा सांसद संपत‍िया उइके डिंडौरी दौरे पर पहुंची. इस दौरान सांसद ने देवरी ग्राम में आयोजित हुए कार्यक्रम में शिरकत की. देवरी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद उइके ने बरगद का पौधरोपण कर ग्रामीणों से पर्यावरण को बचाने संदेश दिया. कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद संपतिया उइके का गर्मजोशी के साथ साफा पहनाकर स्वागत किया और गौंडी संस्कृति की आवाज उठाने के लिए बधाई दी.

राज्यसभा सांसद संपतिया उइके

CAA के समर्थन में झूमती दिखीं राज्यसभा सांसद, रैली में निकाला गया 300 मीटर तिरंगा

ग्रामीणों ने सांसद से की मांग

राज्यसभा सांसद को ग्राम घेवरी, जलेगाव, खितगांव, ढोल बीजा, कमको मोहनिया, दिवारी माल, जुनवानी अधियारखोह और मोहारी क्षेत्र की जनता ने ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्र में कार्यों को स्वीकृति दिलाने की मांग की. ग्राम पंचायत घेवरी के ग्राम खम्हरिया में सन 1981 में घेवरी जलाशय के नाम से कार्य स्वीकृत हुआ था जिसका कार्य प्लथ स्तर तक हो चुका था, लेकिन वन विभाग के द्वारा यह कहकर स्टे लगा दिया गया कि हमारा वन प्रभावित हो रहा है. जिसमें ग्रामीणों ने मांग की है कि वन विभाग से एनओसी प्राप्त करवा कर बांध निर्माण कार्य ग्राम खमरिया में स्वीकृत करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details