मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोगों को ठगी से जागरुक करने के लिए डिंडौरी पुलिस ने ली ग्रामीणों की बैठक

By

Published : Sep 10, 2020, 8:11 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 9:03 AM IST

डिंडौरी पुलिस ने गांव के लोगों को ठगी से बचाने के लिए बैठक आयोजित की, जहां चिटफंड कंपनी से संबंधित शिकायत एवं गतिविधियों के संबंध में विशेष चर्चा कर जागरूकता शिविर लगाया गया.

Meeting organized to save the people of the village from cheating
गांव के लोगों को ठगी से बचाने के लिए बैठक आयोजित

डिंडौरी। जिले के पुलिस अधीक्षक संजय सिंह के निर्देशन में थाना शाहपुरा अंतर्गत ग्राम पलकी स्कूल परिसर में कोरोना संक्रमण के नियमों का पालन करते हुए ग्राम पलकी , बिजोरी, कटेहरा, ढोढा , मक्के के ग्रामवासियों की बैठक ली गई. दरअसल बैठक ठगों से कैसे बचना है इसके लिए आयोजित की गई. जहां चिटफंड कंपनी से संबंधित शिकायत एवं गतिविधियों के संबंध में विशेष चर्चा कर जागरूकता शिविर लगाया गया.

नाव से नदी पार कर गांव पहुंची पुलिस

बैठक में चिटफंड कंपनी की गतिविधियों के अलावा मोबाइल फोन के माध्यम से, बैंक के कर्मचारी अधिकारी बनकर कॉल कर बैंक की गोपनीय जानकारी प्राप्त कर ठगी करने के संबंध में, और साइबर क्राइम के संबध में लोगों को जागरुक किया गया.

इसके साथ ही आसपास के ग्राम के असहाय वृद्ध जनों से चर्चा कर जानकारी ली गई, इस शिविर के आयोजन के लिए पूरी पुलिस टीम सिलगी नदी को नांव के जरिए पार कर एक किलोमीटर पैदल चल कर गांव पहुंचें. जिसके बाद शिविर का आयोजन किया गया.

शिविर में अनुविभागीय अधिकारी शहपुरा लोकेश मार्ग, थाना प्रभारी शहपुरा अखलेश दहिया, स्टॉप एएसआई कमलेश कुमार के प्रधान आरक्षक संतोष यादव, दामोदर राव, आरक्षक पंकज, अंकित उपस्थित रहे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details