मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन, मंत्री ओमकार सिंह मरकार भी रहे मौजूद

डिंडौरी जिले में खेल एवं युवा कल्याण विभाग की तरफ से गुरुनानक देवजी जिला स्तरीय प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई. कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार के मंत्री ओमकार सिंह मरकाम भी मौजूद रहे.

By

Published : Nov 20, 2019, 11:51 PM IST

खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

डिंडौरी। जिले में खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने गुरुनानक देव जिला स्तरीय प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कमलनाथ सरकार के मंत्री ओमकार सिंह मरकाम मौजूद रहे.

प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान में आयोजित गुरुनानक देवजी जिला स्तरीय प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग की तरफ से किया गया. इस प्रतियोगिता में कबड्डी, खो- खो, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, हॉकी, कुश्ती, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, एथलेटिक्स और फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के समापन समारोह में पहुंचे प्रदेश के जनजातीय कार्य मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने जिले भर से आए खिलाड़ियों से मुलाकात की और फाइनल मैच का आनंद लिया, साथ ही विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कारों को वितरण किया.

मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने कहा कि दिसंबर महीने के 9,10,11,12 और 13 तारीख को भोपाल में एकलव्य राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें लगभग 6 हजार खिलाड़ी पूरे भारत देश के हर राज्य से खेलने पहुंचेंगे और इस दौरान 18 खेलों का प्रदर्शन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details