मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिंडौरी: महंगे मोबाइल ने दोस्तों को बनाया दोस्त का कातिल

जिले के नाबालिक दुर्गेश यादव की दर्दनाक हत्या के मामले में एसपी एमएल सोलंकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुलासा किया है कि 3 दोस्तों ने उसकी हत्या की है. साथ ही पुलिस ने 3 नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय में पेश कर दिया है.

By

Published : Feb 27, 2019, 12:32 PM IST

durgesh murder

डिंडौरी|जिले के नाबालिक दुर्गेश यादव की दर्दनाक हत्या के मामले में एसपी एमएल सोलंकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुलासा किया है कि 3 दोस्तों ने उसकी हत्या की है. साथ ही पुलिस ने 3 नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय में पेश कर दिया है.

जानकारी के अनुसार नाबालिक दुर्गेश की हत्या उसके 3 दोस्तों ने सिर्फ इसलिए कर दी थी कि दुर्गेश के पास कीमती एमआई का मोबाइल था, जिसमें वह यूट्यूब पर वीडियो देखता था. दुर्गेश के तीनों दोस्त जब उससे वीडियो देखने के लिए उसका मोबाइल मांगते थे तो वह कभी मोबाइल देता तो कभी मना कर देता था. इस बात से नाराज तीनों नाबालिकों ने दुर्गेश से मोबाइल छीनने का प्लान बनाया और उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

durgesh murder

डिंडौरी एसपी के बताए अनुसार मृतक दुर्गेश 20 फरवरी की शाम को अपनी मां से 5 रुपये लेकर घर से निकला था और दोबारा नहीं लौटा. जब आसपास खोज बीन के बाद दुर्गेश वापस घर नहीं आया तो उसकी मां ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. वहीं 23 फरवरी की दोपहर जब कोतवाली पुलिस को सुबखार इलाके के वार्ड नं 1 के बिलैया गार्डन में शव मिलने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी और इसकी पहचान दुर्गेश यादव के रूप में हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details