मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोहर्रम की तैयारी में जुटे पांच युवकों को लगा करंट, एक की हालात गंभीर

डिंडौरी में मोहर्रम की तैयारी कर रहे पांच युवकों को करंट लग गया है. जिसमें से एक युवक गंभीर रुप से झूलस गया. जिसका इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल में लोगों कील भीड़ लग गयी.

By

Published : Aug 23, 2020, 11:25 PM IST

preparation of moharram
घटना के बाद अस्पताल में लगी भीड़

डिंडौरी। नगर के वार्ड नंबर 4 के मस्जिद मोहल्ले में मोहर्रम की तैयारी के दौरान पांच युवक करंट की चपेट में आ गए. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पांचों युवकों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय डिंडौरी भर्ती किया. वहीं गंभीर रूप से घायल सलमान खान का इलाज जारी है. जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल में लोगों का हुजूम लगने लगा.

डिंडौरी नगर के वार्ड क्रमांक 4 के मस्जिद मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया. जब मोहर्रम की तैयारी में जुटे युवाओं में पांच लोग करंट की चपेट में आ गए. जानकारी के अनुसार पांचों युवाओं को तब करंट लगा जब वे लोहे की पाइप में मोहर्रम का झंडा लगा कर उसे खड़ा कर रहे थे. तभी बिजली की तार के संपर्क में आने से गंभीर हादसा हो गया. घायल सलमान खान का इलाज जारी है. जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल में लोगों कील भीड़ लग गई.


बिजली के करंट की चपेट में आने वाले युवाओं में सलमान खान, सलीम खान, साहिल खान, महफूज खान, अमन खान है. जिनका इलाज डिंडौरी जिला चिकित्सालय में जारी है. वहीं जिला चिकित्सालय में बढ़ती भीड़ के चलते कोतवाली पुलिस भी पहुंची है. सभी घायल युवाओं का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details