मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिंडौरी: दो दिवसीय जिला स्तरीय सेमिनार, पुलिसकर्मी और अधिकारी हुए शामिल

डिंडौरी में पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह के मार्गदर्शन में दो दिवसीय जिला स्तरीय सेमिनार का आयोजन किया गया. जिसका उद्देश्य समाज के कमजोर वर्गों के प्रति पुलिस की जिम्मेदारीयों को तत्पर बनाए रखना हैं.

By

Published : Feb 9, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 5:50 PM IST

Two-day district level seminar organized
दो दिवसीय जिला स्तरीय सेमिनार का हुआ आयोजन

डिंडौरी। जिले में पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह के मार्गदर्शन में दो दिवसीय जिला स्तरीय सेमिनार का आयोजन पुलिस कंट्रोल रूम में किया गया. इस सेमिनार का मुख्य उद्देश्य समाज के कमजोर वर्गों के प्रति पुलिस की जिम्मेदारी, व्यवहार और कार्रवाई सुनिश्चित करने में संवेदनशील होकर न्याय दिलाने के लिए हमेशा तत्परता बनाए रखना हैं. इस जिला स्तरीय सेमिनार में जिले के थाना प्रभारी,चौकी प्रभारी सहित लगभग 50 पुलिस कर्मचारी एवं अधिकारी सम्मिलित हुए.

दो दिवसीय जिला स्तरीय सेमिनार का आयोजन

वहीं इस सेमिनार के समापन पर उपस्थित पुलिस कर्मचारी एवं अधिकारियों को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी ने कहा की पुलिस अधिकारी बनने से पहले अच्छा इंसान बनें. फरियाद चाहे कोई भी हो पुलिस का व्यवहार सब के लिए मधुर और संवेदनशील होना चाहिए. उन्होंने कहा की समाज में व्याप्त कुरीतियां आज से नहीं सनातन काल से चली आ रही है और हमारा उद्देश्य समाज के उन शोषित,वंचित और कमजोर वर्गों को कुरीतियों से बचाते हुए उनका अधिकार न्याय पूर्वक दिलाना है.

Last Updated : Feb 9, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details