मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किराना व्यापारी से मांगी 10 लाख फिरौती, दो संदिग्ध गिरफ्तार

By

Published : Feb 22, 2021, 5:30 PM IST

डिंडौरी में एक किराना व्यापारी से कुछ संदिग्धों ने 10 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है. इसकी शिकायत पर पुलिस ने दो संदिग्धों को गिफ्तार भी किया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

Dindori
Dindori

डिंडौरी।जिले में किराना व्यापारी से ₹10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में दो संदिग्ध गिरफ्तार कर लिए गए है वहीं पुलिस और संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है. डिंडौरी जिला मुख्यालय के एक किराना व्यापारी से लाख की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार अजय रेवानी किराना की दुकान है. अजय ने बताया कि उन्हें 21 फरवरी की शाम 7:30 बजे मोबाइल पर फोन आया. फोन करने वाले ने अपने आप को किडनैपर बताते हुए 10 लाख की फिरौती मांगी है.

किराना व्यापारी से 10 लाख की फिरौती की मांग

दोबारा फोन कर मांगी फिरौती

व्यापारी के पूछने पर कि 'पैसे किस लिए चाहिए तो संबंधित किडनैपर ने कहा कि पहले ऑटो एजेंसी वाले से उसके लड़के को किडनैप ना करने के लिए 20 लाख रूपए लिए हैं, ज्यादा सवाल करोगे तो अंजाम बुरा होगा. किडनैपर ने कहा अपने बीवी बच्चों की सलामति चाहते होतो पैसे देदो.' तभी व्यापारी अजय ने कोतवाली थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. मामला थाना पहुंचने के बाद सोमवार को सुबह 11 बजे व्यापारी के पास फिर संबंधित किडनैपर का फोन आता है और वह व्यापारी को धमकी देता है और पैसों की मांग करता है.

नकली सिपाही बन किया अपहरण, 50 हजार मांगी फिरौती, 400 में हुई रिहाई

धमकियों से दहशत में परिवार

वहीं किडनैपर की धमकियों से व्यापारी और उसका परिवार बुरी तरह से दहशत में है और व्यापारी ने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करें, ताकि उनका परिवार दहशत से बाहर निकल सके. इस पूरे मामले में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल ने व्यापारी की शिकायत और कॉल डिटेल के आधार पर दो संदिग्धों को राउंडअप किया है और उनसे पूछताछ जारी है पुलिस इस मामले में जल्द पूरी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details