मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की पहल पर आदित्य ठाकरे ने लिया संज्ञान, कैंसर सर्वाइवर मां को लेकर घर लौटेगी अनुपमा

डिंडौरी की अनुपमा कैंसर सर्वाइवर मां को लेकर मुंबई के दिवा जंक्शन से जल्द घर लौट रही हैं. अनुपमा चौधरी की पीड़ा को ईटीवी भारत ने जनता के सामने उजागर किया था. जिसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने प्रशासन से अनुपमा की मदद के लिए कहा था.

By

Published : May 17, 2020, 11:58 PM IST

aditya-thackeray-took-cognizance-of-etv-bharats-initiative-in-dindori
ईटीवी भारत की पहल पर आदित्य ठाकरे ने लिया संज्ञान

डिंडौरी। जिले के शहपुरा विकासखंड के बिछिया की रहने वाली अनुपमा चौधरी की पीड़ा को ईटीवी भारत ने जनता के सामने उजागर किया था. अनुपमा अपनी मां उर्मिला चौधरी और भाई के साथ मुंबई के दिवा जंक्शन में फंसी हुई हैं.

ईटीवी भारत पर खबर चलाते ही देश के कई पत्रकारों ने टीवी चैनल्स, वेबसाइट्स, सोशल मीडिया आदि पर अनुपमा की मदद की गुहार को प्राथमिकता के साथ आगे बढ़ाया.

जब यह खबर महाराष्ट्र के युवा कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे तक पहुंची, तो उन्होंने स्थानीय प्रशासन और पुलिस को ट्वीट करके इस परिवार को मध्यप्रदेश के शहपुरा तक वापस भेजने के लिए व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने का आदेश दिया.

आदित्य ठाकरे के रिट्वीट पर एक्शन में आई महाराष्ट्र पुलिस

आदित्य ठाकरे के रिट्वीट पर महाराष्ट्र पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए ठाणे पुलिस स्टेशन से अनुपमा को फोन किया और महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश बाॅर्डर स्थित सेंधवा तक भेजने की बात कही.

महाराष्ट्र के स्थानीय प्रशासन ने डिंडौरी जिले के चौधरी परिवार को सेंधवा (बड़वानी) तक पहुंचाने का जिम्मा ले लिया है. वहां से शहपुरा डिंडौरी तक पहुंचाने के लिए अनुपमा को ईटीवी भारत संवाददाता भीमशंकर साहू ने बड़वानी कलेक्टर का नंबर दिया.

जिस पर बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर ने अनुपमा चौधरी को फोन पर आश्वस्त किया है. अनुपमा ने बताया कि वो आज सुबह मुंबई के ठाणे से सेंधवा के लिए मां और भाई के साथ निकल गई हैं. इसके बाद सेंधवा से डिंडौरी जिले के लिए रवाना होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details