मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: लोकसभा चुनाव को लेकर यूथ कांग्रेस ने किया बैठक, चुनाव जीतने के सिखाए गुर

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर धार जिला कांग्रेस कार्यालय पर आज यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई किसान मोर्चा, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की संयुक्त बैठक आयोजित हुई, बैठक में प्रदेश कांग्रेस समन्वयक मथुरा दत्त जोशी मौजूद रहे.

By

Published : Apr 24, 2019, 11:03 PM IST

यूथ कांग्रेस की बैठक

धार। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस, बीजेपी और जयस चुनावी रणनीति के तहत तैयारियों में जुट गया है. इसी कड़ी में धार जिला कांग्रेस कार्यालय पर आज यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई किसान मोर्चा, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की संयुक्त बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी संगठनों के युवा शामिल हुए. इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस समन्वयक मथुरा दत्त जोशी मौजूद रहे .

प्रदेश कांग्रेस समन्वयक मथुरा दत्त जोशी ने संगठन के सभी युवाओं को लोकसभा चुनाव जिताने और जनता को कांग्रेस की योजना, उनके वचन पत्र की जानकारी देने के लिए विशेष बल दिया. इसके साथ ही योजनाओं और वचन पत्र के आधार पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए रणनीति बनाई.

यूथ कांग्रेस की बैठक

धार-महू लोकसभा क्षेत्र के युवक कांग्रेस अध्यक्ष राधेश्याम मुवेल ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिये रणनीति बनाने के लिए आज यूथ कांग्रेस, किसान कांग्रेस, एन.एस.यू.आई और कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और युवाओं को लोकसभा चुनाव में कड़ी मेहनत करने के साथ चुनाव जीतने के गुर सिखाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details