मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: कोरोना वॉरियर्स का महिलाओं ने श्रीफल देकर किया सम्मान

आम जनता की सुरक्षा कर रहे प्रशासनिक अधिकारियों को गंधवानी बाबा जी भक्त मण्डल की महिला कार्यकर्ताओं के द्वारा गमछा व श्रीफल देकर सम्मानित किया गया. साथ ही साथ मातृशक्ति के द्वारा पत्रकारों का भी सम्मान किया गया.

By

Published : May 13, 2020, 1:09 AM IST

Women honored by performing the arti of the officers in dhar
महिलाओं ने अधिकारियों की आरती उतार कर किया सम्मान

धार। कोरोना वायरस संक्रमण से आम जनता की सुरक्षा कर रहे प्रशासनिक अधिकारियों को गंधवानी बाबा जी भक्त मण्डल की महिला कार्यकर्ताओं के द्वारा गमछा व श्रीफल देकर सम्मानित किया गया. साथ ही साथ मातृशक्ति के द्वारा पत्रकारों का भी सम्मान किया गया.

इस अवसर पर अधिकारियों की आरती उतारकर उन्हें श्रीफल एवं कोरोना से बचाने के लिए सुरक्षा हेतु गमछा भेंट किया गया. सभी कोरोना वारियर्स को औषधिक काड़ा भी पिलाया गया. मातृशक्ति द्वारा कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिये देश भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गयी. गंधवानी तहसीलदार सुनील करवरे ने माता बहनों के द्वारा किये गए स्वागत का आभार माना एवं अधिकारियों द्वारा कहा गया कि, जो मान सम्मान हमें नगरवासियों के द्वारा दिया जा रहा है, वो कभी भूला नहीं जा सकता.

साथ ही अधिकारियों द्वारा सभी नगरवासियों से अपील भी की गई कि आप सभी लॉकडाउन के नियमों का पालन करें एवं अपने घरों में सुरक्षित रहें. आप सभी की सुरक्षा को लेकर हम लोग तटस्थ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details