मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित महिला की मौत, चार दिन पहले धार से इंदौर किया गया था रेफर

कुक्षी की रहने वाली कोरोना संक्रमित एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला को धार से चार दिन पहले ही इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था.

By

Published : May 9, 2020, 5:13 PM IST

dhar
धार

धार। मध्यप्रदेश में कोरोना से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले की एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत इंदौर में इलाज के दौरान हो गई. इस खबर की पुष्टि कलेक्टर ने की है. कोरोना से संक्रमित 60 साल की महिला मंजुला जैन को इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने बताया कि, मंजुला जैन कुक्षी की रहने वाली थीं.

चार दिन पहले की मंजुला को धार से इंदौर के अरविंदो अस्पताल रेफर किया गया था. धार में अब तक कोरोना से दो लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले ऋषभ नाम के युवक की मौत हुई थी.

दोनों मरीज कुक्षी के ही रहने वाले थे. धार में कोरोना से कुल 79 मरीज संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 26 लोग ठीक होकर घर लौट गए, जबकि दो लोगों ने दम तोड़ दिया. धार जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने टोटल लॉकडाउन के आदेश दिए थे और कर्फ्यू भी लगाया था. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की अपील की जा रही है.

दरअसल, मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. शुकवार तक कोरोना के मरीजों की संख्या 3 हजार 341 हो गई है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. संचालनालय स्वास्थ्य सेवा मध्यप्रेदश ने शुक्रवार शाम बुलेटिन जारी किया था, जिसमें बताया गया कि कोरोना के कहर से अब तक 200 की मौते हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details