मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

By

Published : May 23, 2020, 8:30 PM IST

धार में आज दो पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही कोरोना मरीज मिलने के बाद एसपी ऑफिस को सेनिटाइज किया गया है.

Two policemen report corona positive in Dhar
धार में दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

धार।पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन जारी किया गया है. वहीं लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी इस वायरस के संक्रमण से अछूते नहीं रह गए हैं, इसी कड़ी में आज धार के दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है जिससे धार पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग में हड़कंप

बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी धार जिले के एस.पी ऑफिस में कार्यरत थे, जिनमें सर्दी, खांसी, बुखार आने की स्थिति में क्वॉरेंटाइन किया गया था जिनकी आज रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद में धार एसपी ऑफिस को सेनिटाइज किया गया है. वहीं एसपी ऑफिस में कार्यरत पुलिसकर्मियों की स्क्रीनिंग की गई है.

23 मई तक धार जिले से 1795 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे. जिसमें से 1363 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है, और 111 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. वहीं इस संक्रमण से धार में 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है साथ ही 210 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जांच रिपोर्ट आना बाकी है.

धार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव केसों की संख्या 5 है. जिसमें से 3 मरीजों का इलाज धार में हो रहा है, वहीं 2 मरीज इंदौर में भर्ती हैं जिनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details