मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार में दो कोरोना मरीजों को भेजा गया घर, संक्रमित मरीजों की संख्या 43

धार में आज दो कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं, जिसके बाद अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 43 है. वहीं अबतक धार में कोरोना से मरने वालों की संख्या दो हुई है.

By

Published : May 12, 2020, 12:53 AM IST

Two corona patients sent home in Dhar,
धार में दो कोरोना मरीजों को भेजा गया घर, संक्रमित मरीजों की संख्या 43

धार। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना के मामलों में मध्यप्रदेश टॉप 5 में है, इसी बीच धार जिले से आज एक राहत की खबर आई है. जहां कोरोना से जंग जीतकर दो कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं, जिसके बाद धार में कोरोना वायरस से पूरी तरह जंग जीतकर 41 लोग अपने घर जा चुके हैं.

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 43 है, धार में 11 मई तक 1324 लोगों के कोरोना संक्रमण को लेकर सैंपल लिए गए हैं. जिनमें से 873 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है, और 86 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जिले में अभी भी 253 लोगों की जांच की रिपोर्ट आना बाकी है.

कोरोना संक्रमण से धार में 2 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, वहीं आज जिले में कोई भी कोरोना का पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए धार प्रशासन लगातार अपनी नजर बनाए हुए है वहीं धार के साथ साथ कुक्षी,बदनावर एवं धरमपुरी में भी कर्फ्यू लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details