मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार छतरसिंह दरबार को बताया पुराना चेहरा, कांग्रेस की जीत का किया दावा

By

Published : Apr 26, 2019, 11:10 PM IST

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह हनी बघेल ने धार-लहू लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार पर तंज कसते हुए कहा कि छतर सिंह पुराना नाम हो चुका है अब जनता कांग्रेस के युवा चेहरा दिनेश गिरवाल को जीत दिलायेगी.

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह के निशाने पर बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार

धार। नर्मदा घाटी विकास और पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह हनी बघेल ने धार-लहू लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि छतर सिंह पुराना नाम है और लोग उन्हें भूल गए हैं. बघेल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गिरवाल युवा चेहरा है और लोकसभा चुनाव में उनकी ही जीत दर्ज होगी.

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह के निशाने पर बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह हनी बघेल के बयान पर बीजेपी प्रत्याशी छतर सिंह दरबार ने पलटवार करते हुए कहा कि जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन पर विश्वास हैं और धार-महू लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत होगी और वो सांसद के रूप में दिल्ली जाएंगे.

धार-महू लोकसभा सीट से आज कांग्रेस, बीजेपी और जयस ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गरिवाल नर्मदा घाटी विकास और पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह हनी बघेल के साथ और बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार विधायक नीना वर्मा के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करने रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details