मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, 89 पहुंचा कुल आंकड़ा

By

Published : May 13, 2020, 10:42 AM IST

धार जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद सभी को महाजन अस्पताल में शिफ्ट किया जायेगा. अब कुल आंकड़ा बढ़कर 89 हो गया है.

Three people from the same family are corona positive
परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव

धार।कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं जिले से एक बुरी खबर सामने आई है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की अब कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है. यह परिवार धरमपुरी का रहने वाला है. संक्रमित परिवार की सूचना मिलते ही प्रशासन में हल-चल मच गई है. जहां इस बीमारी के रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, तो वहीं अब जिले में कोरोना वायरस से संक्रमितों का कुल आंकड़ा 89 तक पहुंच गया है.

आठ साल की बच्ची भी हुई संक्रमित

जिन तीन लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है, उसमें एक 8 वर्षीय बच्ची भी शामिल है. इन सभी को पहले से ही क्वारेंटाइन किया गया था. हालांकि अब कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद सभी को इलाज के लिए महाजन अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है. कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आरसी पनिका ने की है.

अब तक दो लोगों की मौत

कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 89 तक पहुंच गई है, जिसमें से कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव केस 46 हैं. वहीं 41 मरीज कोरोना वायरस से जंग जीतकर पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटे है. संक्रमण की वजह से अब तक 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के केस को देखते हुए प्रशासन ने धार नगर सहित धरमपुरी, कुक्षी और बदनावर में कर्फ्यू जारी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details