मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुजरात पुलिस की अभिरक्षा से भागा आरोपी MP में गिरफ्तार

नौगांव पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते एक युवक को पकड़ा है, जोकि गुजरात पुलिस की अभिरक्षा से भागकर एमपी में अपराध कर रहा था.

By

Published : Mar 17, 2021, 6:52 AM IST

Accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

धार। नौगांव पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते एक आरोपी को पकड़ा है, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं. आरोपी ने बताया कि करीब एक साल पहले वह गुजरात पुलिस की अभिरक्षा से भागने के बाद मध्यप्रदेश के धार जिले में फरारी काट रहा है.

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक युवक बाइक से शराब लेकर लेबड़ जा रहा है, जिसके बाद एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने टीम गठित कर युवक काे पकड़ा. आरोपी का नाम केलु उर्फ केल सिंह निवासी ग्राम जोडवा थाना तिरला है, लेकिन पुलिस ने जानकारी खंगाली ताे पता चला कि आराेपी जिस बाइक से शराब लेकर जा रहा था, वह केबलीपुर मनावर से चुराई गई है.

मध्यप्रदेश में भी कर रहा था अपराध

आरोपी ने बताया कि वर्ष 2014 में डुंगरपूर (राजस्थान) में हुई डकैती में वह शामिल था. 2020 में उसने भगवदर जिला पाेरबंदर गुजरात में नाबालिग का अपहरण किया था. इसी वर्ष वह गुजरात पुलिस पर भी हमला किया था. इसके बाद वह पुलिस अभिरक्षा से फरार हाेकर तिरला आ गया था. यहां रहकर भी वह अपराध कर रहा था. पुलिस ने युवक के पास से 60 हजार रुपये की शराब और बाइक जब्त की है.

13 लाख की अवैध शराब जब्त, आरोपी में वकील भी शामिल

फिलहाल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार कर गुजरात पुलिस को सूचना दे दी है. अब गुजरात पुलिस धार पहुंचकर आराेपी काे प्राेटेक्शन वारंट पर ले जाएगी. पुलिस ने युवक पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details