मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी ने पहले धारदार हथियार से की प्रेमिका की हत्या, फिर किया सरेंडर

By

Published : Mar 15, 2020, 4:31 PM IST

धार जिले के मनावर उपजेल में पदस्थ महिला जिल प्रहरी की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को सरेंडर कर दिया है. आरोपी ने प्रेम प्रसंग के चलते धारदार हथियार से महिला प्रहरी की हत्या कर दी थी.

Surrender after killing lover in dhar
प्रमिका की हत्या कर किया सरेंडर

धार। मनावर उपजेल में पदस्थ महिला प्रहरी की हत्या कर आरोपी प्रेमी ने खुद को सरेंडर कर दिया है. आरोपी ने प्रेम प्रसंग के चलते धारदार हथियार से महिला प्रहरी की हत्या कर दी थी. आरोपी के सरेंडर करते ही पुलिस वारदात वाली जगह पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्ट कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रमिका की हत्या कर किया सरेंडर

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 5 बजे आरोपी प्रहरी की हत्या कर, वहां से सीधे थाने जा पहुंचा और वहां सारी घटना कबूल कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया. हालाकि प्रहरी के परिजनों ने काफी हंगामा किया, जिन्हे किसी तरह से एसडीओपी ने आश्वासन देकर कर समझाया.

बताया जा रहा है आरोपी शहडोल जिले का रहने वाला है और यहां मृतका से मिलने आया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई. इसी बात पर आरोपी ने युवती की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details