मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 18, 2020, 11:40 PM IST

ETV Bharat / state

धार की बेटी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल ,क्या भारत की शिक्षा प्रणाली भ्रष्टाचार से होगी मुक्त...

धार की बेटी पूछेंगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल, क्या भारत कि शिक्षा प्रणाली भ्रष्टाचार से मुक्त होगी और हम विश्व गुरु की ख्याति फिर से प्राप्त कर पाएंगे.

Sonalika of Dhar will ask questions to the Prime Minister
धार की बेटी पूछेंगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल

धार। जिले की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछेंगी. क्या भारत कि शिक्षा प्रणाली भ्रष्टाचार से मुक्त होगी और हम विश्व गुरु की ख्याति फिर से प्राप्त कर पाएंगे. दरसल परीक्षा पर चर्चा 2020 प्रतियोगिता के अंतर्गत धार के सेंट जॉर्ज स्कूल की 12वीं की छात्रा सोनालिका निगम का चयन 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए हुआ है.

सोनालिका निगम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रूबरू होगी, और उनसे अपना सवाल पूछेंगी. परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में दिल्ली जाने से पहले सोनालिका निगम ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ये सवाल करूंगी कि क्या हमारे भारत की शिक्षा प्रणाली भ्रष्टाचार से मुक्त होगी, क्या हम विश्व गुरु की ख्याती को प्राप्त कर पाएंगे.

धार की बेटी पूछेंगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल

सोनालिका निगम ने कहा कि वो प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने को लेकर काफी उत्साहित हैं मेरा परिवार भी काफी खुश है, उनसे मिलने का सपना पूरा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details