मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: तालाब में नहाने गई सात साल की बच्ची डूबी, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं चला पता

धार में अपनी सहेलियों के साथ तालाब पर गई सात साल की बच्ची पैर फिसलने से डूब गई, जिसका पता 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस टीम लगातार बच्ची की तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 3, 2020, 10:40 AM IST

Seven year old girl drowned
सात साल की बच्ची डूबी

धार। सरदारपुर तहसील में अपनी सहेलियों के साथ तालाब पर नहाने गई एक सात साल की बच्ची डूब गई, जिसका पता 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची जब तालाब में नहा रही थी, उस दौरान उसका वहां पैर फिसल गया था, जिस कारण वो वहां डूब गई.

सात साल की बच्ची डूबी

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्ची की तालाब मे खोजबीन की. लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई. अब भी टीम तालाब में बच्ची की तलाश कर रही है.

घटना तिरला चोकी क्षेत्र की है. जहां पर उटावा निवासी सात साल की बच्ची अपनी सहेलियों के साथ तालाब पर नहाने गई थी. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गई.

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद धार पुलिस के आठ तैराक गोताखोंरों ने बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें-"क्या हुआ तेरा वादा", 'मामा' शिवराज से पूछ रही बाढ़ पीड़ित 'भांजी' सपना

बच्ची के नहीं मिलने से परिजनों का बुरा हाल है. पुलिस चौकी प्रभारी राजु मकवाना ने बताया की राजगढ़ पुलिस थाने से DSP कुंदन सिह मंडलोई, SDOP ऐश्वर्य शास्त्री, उपनिरीक्षक लोकेंद्र सिंह भदोरिया सहित बल घटनास्थल पर पहुंचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details