मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में कोरोना के सात नए मामले आए सामने, 86 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

By

Published : May 11, 2020, 8:03 AM IST

धार जिले में कोरोना वायरस के 7 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद मरीजों को क्वारंटाइन सेंटर से महाजन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

Seven new corona cases surfaced in Dhar
धार में कोरोना के सात नए मामले आए सामने

धार।जिलेमें कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. कल आई रिपोर्ट में 7 नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसकी पुष्टि जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आर.सी पनिका ने की है. जिसके बाद मरीजों को क्वारंटाइन सेंटर से महाजन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. इस तरह कोरोना मरीजों की संख्या 79 से बढ़कर 86 हो गई है.

इन मरीजों में कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. साथ ही इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई. जिसमें धार के दो और कुक्षी के 5 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद सभी को महाजन अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. वहीं रविवार को ही 12 मरीज कोरोना वायरस से जंग जीतकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हुए हैं. जिन्हें के महाजन अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

जिले में इन 7 रोगियों को मिलाकर अब तक कोरोना मरीजों की संख्या कुल 86 हो चुकी है. इसमें से 39 मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं. वहीं 2 मरीजों की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details