मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गैस सिलेंडर से भरे पिकअप वाहन को बदमाशों ने लूटा, जांच में जुटी पुलिस

धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम चुनपिया के समीप ग्रामीण क्षेत्रों में गैस की टंकी का वितरण कर रहे पिकअप वाहन को करीब 20 लुटेरों ने 42 हजार 500 रुपए समेत पिकअप वाहन को लूट लिया.

By

Published : Apr 10, 2020, 10:03 AM IST

Updated : Apr 10, 2020, 12:26 PM IST

Robbers robbed a pickup vehicle filled with gas cylinders
गैस सिलेंडर से भरे पिकअप वाहन को लुटेरों ने लूटा

धार। प्रदेश में लॉकडाउन के बाद भी लुटेरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र का है. जहां चुनपिया गांव के पास ग्रामीण क्षेत्रों में गैस की टंकी का वितरण कर रहे पिकअप वाहन को करीब 20 लुटेरों ने 42 हजार 500 रुपए समेत लूट लिया. पिकअप में गैस की 60 टंकियां थीं, जिसमें 20 भरी हुई थी. मैनेजर की सूचना पर पुलिस अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गैस सिलेंडर से भरे पिकअप वाहन को बदमाशों ने लूटा

दरअसल, धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र स्थित गंधवानी कि श्री सिद्धिविनायक एचपी गैस एजेंसी ग्रामीण क्षेत्रों में गैस टंकी का वितरण कर रहा था. इसी दौरान अज्ञात करीब 20 लुटेरों ने गैस टंकियों से भरे पिकअप वाहन को लूट लिया. लुटेरों ने पिकअप वाहन में सवार गैस एजेंसी के मैनेजर के पास से 42 हजार 500 रुपए, दो मोबाइल लूट कर मौके से फरार हो गए.

पिकअप वाहन में 60 सिलेंडर थे जिसमें से 20 सिलेंडर भरे हुए थे जिसके बाद एजेंसी के मैनेजर ने टांडा थाने पुलिस को लूट की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Last Updated : Apr 10, 2020, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details