मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौके पर मौत

धामनोद में नेशनल हाईवे 3 पर बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में बाइक सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. तीनों युवक धार से धामनोद की ओर जा रहे थे.

By

Published : May 23, 2020, 12:51 PM IST

road-accident-in-dhar
हादसे में तीन की मौत

धार। धामनोद में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई. ये तीन युवकों बाइक पर थे और किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी. बाइक सवार तीनों युवक धार से धामनोद की ओर लौट रहे थे उसी दौरान नेशनल हाईवे 3 पर धार गुजरी फाटे के पास ये हादसा हुआ. सूचना मिलने पर धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया, तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए धामनोद के ही सरकारी अस्पताल पहुंचाए गए हैं.

दरसअल, बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में बाइक सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. बाइक सवार तीनों युवक धार से धामनोद की ओर जा रहे थे, उसी दौरान नेशनल हाईवे 3 पर धार-गुजरी फाटे के पास किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना धामनोद पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया. पुलिस ने तीनों युवकों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए धामनोद के शासकीय अस्पताल भेज दिया. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए गये हैं. इस घटना में बिखरोंन के रहने वाले लकी पिता राजेश, बूटी नाला के रहने वाले रोहित पिता मुकेश और भोलू पिता राजेश की दर्दनाक मौत हुई है. फिलहाल धामनोद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन और वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details