मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गौशाला के वादे पर राकेश सिंह का तंज, 'कांग्रेस को चुनाव के पहले याद आती हैं हिंदुओं की भावनाएं'

राके सिंह ने कहा कि पंचायत स्तर तक गौशाला खोलने के दावे पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार गौसंरक्षण के नाम पर भ्रम फैलाने का काम कर रही है.

By

Published : Feb 10, 2019, 11:48 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

धार। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार के वादों पर तंज कसा है. गौशाला निर्माण पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले हिंदू और उनकी भावनाओं से जुड़े विषय याद आते हैं, चुनाव निकलते ही कांग्रेस इन्हें भूल जाती है.

पंचायत स्तर तक गौशाला खोलने के दावे पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार गौसंरक्षण के नाम पर भ्रम फैलाने का काम कर रही है. राकेश सिंह ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार से पूछा कि अब तक कितनी गौशालाएं बनाई जा चुकी हैं. उन्होंने बताया कि दिग्विजय सरकार में गौचर की जमीन लोगों को आवंटित कर दी गई थी. अब जब आपके पास गौ-संरक्षण के लिये जमीन ही नहीं है तो कांग्रेस हर पंचायत में गौशाला खोलने का झूठा दावा क्यों कर रही है. हालांकि उन्होंने कहा कि गौशाला से उनकी भी भावनाएं जुड़ी हैं.

राकेश सिंह धार जिले के दौरे पर थे. यहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और आगामी 16 फरवरी को पीएम मोदी की होने वाली सभा के बारे में चर्चा की. बैठक में धार, झाबुआ, अलीराजपुर और रतलाम से पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुये थे. बैठक के बाद राकेश सिंह बसंत पंचमी के मौके पर धार की भोजशाला भी गए, जहां उन्होंने मां वाग्देवी के तेल चित्र को नमन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details