मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमल हासन पर राकेश सिंह का पलटवार, कहा- हो रही है देश के विरोध में वातावरण बनाने की कोशिश

कमल हासन ने अपनी एक जनसभा में कहा था कि 'आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था उसका नाम नाथूराम गोडसे था', यहीं से आतंकवाद की शुरुआत हुई थी' जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पलटवार किया है.

By

Published : May 13, 2019, 9:56 PM IST

कमल हासन पर राकेश का पलटवार

धार| बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमल हासन के हिंदू आतंकवाद पर दिए बयान पर जोरदार हमला बोला है, उन्होंने कहा कि एक वर्ग ऐसा भी है जो ऐसे बयान देता है कि तालियां पाकिस्तान में बजतीं हैं.

कमल हासन पर राकेश का पलटवार

कमल हासन ने अपनी एक जनसभा में कहा था कि 'आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था उसका नाम नाथूराम गोडसे था', यहीं से आतंकवाद की शुरुआत हुई थी' जिस पर पलटवार करते हुए राकेश सिंह ने कमल हासन पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में एक वर्ग ऐसा है, जो यहीं की हवा में सांस लेता है, यहीं के अन्नदाता की मेहनत से उपजा हुआ अन्न खाता है, यहीं कि पवित्र नदियों का जल पीता है, लेकिन इसी देश के विरोध में वातावरण बनाने की कोशिश करता है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इसके आगे कहा कि नहीं मालूम वो ऐसा क्यों करते हैं जिस पर तालिया पाकिस्तान में बजती हैं, जिस की प्रशंसा पाकिस्तान का मीडिया करता है. राकेश सिंह का कहना है कि देश में ऐसे अनेकों लोग हैं जिनके बयानों से देश में एक बड़ी आबादी को ठेस पहुंचती है और दुख भी होता है. उनमें से एक नाम कमल हासन का भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details