मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की लाठी से नहीं हार्टअटैक से गई थी टीबु की जान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

धार जिले के धामनोद थाना अंतर्गत गुजरी गांव में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. आज उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई है.

By

Published : Apr 5, 2020, 5:16 PM IST

postmortem-report-of-tibu-in-dhar
धामनोद थाना

धार।जिले के धामनोद थाना अंतर्गत गुजरी गांव में लॉकडाउन के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगे थे. आज उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. जिसमें मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई है.

टीबु की मौत का मामला

दरअसल 65 वर्षीय टीबु मेड़ा शनिवार को सुबह सामान खरीदने के लिए गुजरी गांव आया था. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली की इस क्षेत्र में भारी भीड़ जमा हो रही है. पुलिस भीड़ को हटाने के लिए मौके पर पहुंची. इसी दौरान टीबु भागा और गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचा गया था. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजनों समेत धरमपुरी विधायक पांचीलाल मेड़ा ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इतनी ही नहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया था.

वहीं धामनोद एसडीओपी एनके कंसोटिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्लियर हो गया है कि टीबु के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है. उसकी मौत हार्टअटैक से हुई है. साथ रिपोर्ट में मृतक की बॉडी पर चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन ने ली बुजुर्ग की जान ! परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details