मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शातिर चोर गिरफ्तार, सोना-चांदी के जेवरात जब्त

धार पुलिस ने एक आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया है. जिस पर एक से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 23, 2021, 5:11 PM IST

Police arrested the thief, recovered gold and silver jewelery
पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार, सोना-चांदी के जेवरात किए बरामद

धार।जिले में पुलिस लगातार चोरी की वारदात पर रोक लगाने की कोशिश कर रही है. इसके चलते पुलिस ने पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा किया है. और अब कुक्षी पुलिस ने चोरी की 2 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • पुलिस गिरफ्त में चोर

बीते साल 17 दिसंबर को कुक्षी के गायत्री कालोनी में अशोक पिता सागरमल जैन डुंगरवाल के घर रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर घर में घुसकर सोना चांदी और नकदी चुरा कर ले गए थे. थाना प्रभारी कुक्षी कमल गहलोत ने बताया फरियादी द्वारा थाने पर रिपोर्ट की गई थी. चोरी की घटना का आरोपी विभिन्न मामलों में अपराधी दाहोद जेल में बंद है. जिस पर आरोपी का रिमांड लेकर पूछताछ की गई. जिससे चोरी गए चांदी के आभूषण नगदी बरामद किए गए.

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

इससे साथ ही आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी के साथी ने पिछले दिनों गायत्री कॉलोनी से मोटरसाइकिल चोरी की गई थी. जिसकी तलाश जारी है. कमल गहलोत ने बताया पुलिस लगातार कुक्षी के गायत्री कॉलोनी में चोरी को लेकर सक्रियता के साथ कार्य कर रही थी जिसको लेकर पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details