मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 27, 2020, 10:29 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रांसपोर्ट व्यापारी पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

धार जिले में 22 जून को ट्रांसपोर्ट व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई बंदूक और 2 बाइक को भी जब्त कर लिया है.

Police arrested four accused for assaulting transport businessman
ट्रांसपोर्ट व्यापारी पर हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धार। जिले के पीथमपुर के बगदून थाना क्षेत्र अंतर्गत 22 जून को कुछ अज्ञात बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट व्यापारी पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने हमला करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से बंदूक और बाइक भी जब्त की है.

मामला औद्योगिक नगरी पीथमपुर के बगदून थाना इलाके का है, जहां 22 जून को अज्ञात बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट व्यापारी राजेंद्र कुमार ओझा पर गोली मारकर जानलेवा हमला किया था. घटना में राजेंद्र कुमार ओझा गंभीर रूप से घायल हो गया था. मामले की शिकायत के बादपुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और तलाश की जा रही थी.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर आरोपी मुकेश यादव, गोपाल यादव, मोंटी और अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जब चारों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मुकेश यादव और राजेंद्र कुमार ओझा दोनों ट्रांसपोर्ट व्यापारी हैं. इन दोनों में ट्रांसपोर्ट व्यापार को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था, विवाद इतना बढ़ गया था कि मुकेश यादव ने अपने बेटे गोपाल यादव और अन्य साथी के साथ मिलकर राजेंद्र कुमार ओझा पर बंदूक से जानलेवा हमला कर दिया.

इस पूरे मामले की जानकारी धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने मीडिया को देते हुए बताया कि मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक और 2 बाइक भी जब्त कर ली गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details