मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तहसीलदार और नायब तहसीलदार को हटाने की पटवारी संघ ने की मांग, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 24, 2019, 11:14 PM IST

मनावर तहसील के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों को हटाने को लेकर मनावर पटवारी संघ ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है.

पटवारी

धार। मनावर तहसील के तहसीलदार चंद्रशेखर धारवे, नायब तहसीलदार हीतेंद्र भावसार और अनुराग जैन को हटाने को लेकर मनावर पटवारी संघ ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है. पटवारियों का कहना है कि मनावर तहसीलदार और दोनों नायब तहसीलदारों द्वारा पटवारियों को किसी भी कार्य के संबंध में समस्याओं को सुने बिना अभद्र और अव्यवहारिक भाषा का प्रयोग किया जाता है और नौकरी से हटाने की धमकी दी जाती है.

धरने पर बैठे पटवारी

पटवारी मोनिका श्रीवास्तव ने कहा कि नायब तहसीलदार हितेंद्र भावसार और नायब तहसीलदार अनुराग जैन द्वारा महिला पटवारियों के साथ भाषा और व्यवहार ठीक नहीं है. महिला पटवारियों को रात के समय मोबाइल पर मैसेज और फोन किया जाता है. इनके इस प्रकार के व्यवहार के कारण महिला पटवारियों का ऐसे वातावरण में काम करना संभव नहीं है.

इनके यहां पदस्थ होने से लेकर अब तक इस प्रकार के खराब व्यवहार और अभद्र भाषा शैली से त्रस्त होकर पटवारी संघ मनावर द्वारा ज्ञापन दिया गया. साथ ही मांग की गई कि सात दिनों में तहसीलदार और दोनों नायब तहसीलदारों को हटाया जाए. नहीं तो मध्य प्रदेश पटवारी संघ के आह्वान पर मनावर तहसील के समस्त पटवारी बस्ता रखकर काम बंद कर देंगे. जिसकी जिम्मेदारी शासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details