मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिले में कोरोना का एक और केस आया सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 79

By

Published : May 9, 2020, 7:27 AM IST

कोरोना वायरस से संक्रमित होने का एक और मामला सामने आया है, जिसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. अब कुल संक्रमितों की संख्या 79 हो गई है.

one more positive case of corona
एक और केस आया सामने

धार। जैसे-जैसे कोरोना वायरस का कहर देशभर में बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे संक्रमित मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में धार जिले से एक और संक्रमित होने का केस सामने आया है, जिसके बाद से ही प्रशासन की नींद उड़ गई है. अब कुल संक्रमितों की संख्या 79 हो गई है.

70 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव

रोजाना कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. डेहरी निवासी 70 साल की बुजुर्ग की कोरोना वायरस से संक्रमित होने कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो पहले से ही क्वॉरेंटाइन किए गए थे. इन्हें इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. कोरोना वायरस से संक्रमण संबंधित जांच के लिए आज 23 सैंपल भेजे गए हैं. वहीं जिले में 8 मई 2020 तक 1186 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमण संबंधित जांच के लिए सैम्पल लिए गए हैं, जिसमें से 729 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं 79 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा 271 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जांच रिपोर्ट आना शेष बचा है.

26 मरीज हुए स्वस्थ

एक अच्छी बात यह है कि धार में अब तक कुल 26 लोग कोरोना वायरस से जंग जीतकर स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. हालांकि एक युवक की कोरोना से मौत हो गई है. बढ़ते संक्रमण और सुरक्षा के लिहाज से धार नगर, कुक्षी और बदनावर में प्रशासन द्वारा कर्फ्यू जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details