मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: एक और कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,  मरीजों की संख्या हुई 40

धार जिले में एक और कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है.

By

Published : Apr 28, 2020, 8:37 AM IST

one more positive case of corona
पॉजिटिव मामला आया सामने

धार। जिले में एक और कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है. जिसके बाद कुक्षी नगर के सुतार मोहल्ले को प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. इस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इससे पहले भी कुक्षी में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया था, जिसकी इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि राहत की बात यह है कि, जो व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है, वह पहले से ही क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था, जिसे अब महाजन हॉस्पिटल में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है.

इस पूरे मामले की जानकारी जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आरसी पनिका ने दी. जिले में 27 अप्रैल 2020 तक 732 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 430 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं 40 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 256 लोगों की रिपोर्ट आना शेष है. इसके अलावा इस बीमारी से एक युवक की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details