मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार के सरदारपुर में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Jul 18, 2020, 6:58 PM IST

सरदारपुर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है, जिसके बाद 49 वर्षीय महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं परिवार वालों को घर में रहने की हिदायत दी गई है. एहतियात के तौर पर महिला के संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग की जाएगी.

one more corona positive case found
सरदारपुर में हुई कोरोना मरीज की पुष्टि

धार। देशभर में लगातार कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है, जहां संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. वहीं एक बार फिर से जिले में कोरोना का प्रकोप जारी है, जहां सरदारपुर नगर पंचायत में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. 49 वर्षीय संक्रमित महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. साथ ही परिवार को होम क्वॉरेंटाइन में रहने की हिदायत दी गई है, ताकि संक्रमण का खतरा ना बन सकें.

संदिग्ध लोगों के लिए जाएंगे सैंपल

डॉक्टर शिला मुजाल्दा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव महिला पटेल कॉलोनी की निवासी है. जहां एहतियात के तौर पर महिला के घर के आसपास रहने वाले संदिग्ध लोगों के कोरोना जांच के सैंपल लिए जाएंगे.

पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 4

जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित महिला के दो घर हैं. एक पटेल कॉलोनी और दूसरा वार्ड नंबर 7 में है.अब घर के आसपास के इलाके को कंटेनमेट जोन बनाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है. क्षेत्र के लोगों के बीच दहशत का माहौल निर्मित हो गया है. इसके बाद अब सरदारपुर तहसील में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4 हो गई है, जबकि 2 मरीज स्वस्थ होकर वापस अपने घर लौट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details