मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत

By

Published : Jan 8, 2020, 8:00 AM IST

Updated : Jan 8, 2020, 11:39 AM IST

धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत जोगिया गांव में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हो गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. मामला पुराने विवाद का बताया जा रहा है.

One dead due to bullet in dhar
गोली लगने से एक की मौत

धार। जिले के टांडा थाना अंतर्गत दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश में लग गई है.

गोली लगने से एक की मौत

मामला एक जनवरी से शुरू हुआ, जब जोगिया का रहने वाला प्रेम सिंह अपने परिजनों के साथ खेत में काम कर रहा था, तभी दीप सिंह कुछ लोगों के साथ वहां आ गया और किसी पुराने रंजिश को लेकर विवाद करने लगा. इसके बाद प्रेम सिंह ने दीप सिंह और उसके साथियों के खिलाफ टांडा थाने में शिकायत की थी. पुलिस की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 6 जनवरी को जमानत मिल गई थी.

जमानत मिलने के बाद 7 जनवरी को अज्ञात कारणों से आरोपी दीप सिंह की मौत हो गई थी. दीप सिंह की मौत के बाद उसके परिजनों ने जोगिया गांव जाकर प्रेम सिंह पर उसकी मौत का आरोप लगाते हुए विवाद किया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षो के बीच गोलीबारी होने लगी, जिसमें प्रेम सिंह के परिजन को एक गोली लग गई. उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Last Updated : Jan 8, 2020, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details