मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हादसा! विद्युत डीपी से टकराया तेल टैंकर, तेल लूटने वालों की भारी भीड़ जमा

घटना के बाद इलाके के स्थानीय निवासियों के बताया कि बाग कि इस घाटी को मौत की घाटी कहा जाता है. क्योंकि आए दिन यहां हादसे होना आम बात है. उन्होंने कहा कि यहां हो रहे हादसे के कारणों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है आज भी एक बड़ी घटना होने से बची है.

By

Published : Jun 6, 2021, 6:52 PM IST

oil tanker
विद्युत डीपी से टकराया तेल टैंकर,

धार। जिले के बाग इलाके में रविवार को एक तेल टैंकर असंतुलित होकर हादसे का शिकार हो गया और सड़क किनारे मौजूद विद्युत डीपी और दुकानों में जा घुसा. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा ओवरलोडिंग और सड़क पर मौजूद पानी में टैंकर के फिसलने का कारण हुआ है. इस हादसे में 4 दुकानों और विद्युत डीपी को नुकसान पहुंचा है. हालांकि जिस वक्त हादसा हुआ है उस समय बिजली लाइन चालू थी, लेकिन इसके कारण कोई जनहानि नहीं हुई है.

विद्युत डीपी से टकराया तेल टैंकर,

बाघों की मस्ती! देखिए, Pench National Park में आराम फरमाते बाघों का वीडियो

  • तेल लूटने वालों की भीड़

हादसे के बाद तेल टैंकर से तेल बाहर बहने लगा. जिसके कारण मौके पर तेल लूटने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू पाया गया है. इस घटना के बाद इलाके के स्थानीय निवासियों के बताया कि बाग कि इस घाटी को मौत की घाटी कहा जाता है. क्योंकि आए दिन यहां हादसे होना आम बात है. उन्होंने कहा कि यहां हो रहे हादसे के कारणों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है आज भी एक बड़ी घटना होने से बची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details