मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार: कोरोना संक्रमित एक्टिव केस की संख्या हुई 11, अभी 151 की रिपोर्ट आना बाकी

By

Published : Jun 18, 2020, 12:22 PM IST

धार में कोरोना जांच रिपोर्ट में अबतक 141 लोगों की कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हालांकि इनमें से अब कुल 11 एक्टिव केस बचे हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है.

corona positive case found
कोरोना के मिले नए मरीज

धार। देशभर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. प्रतिदिन संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग चिंतित है, लेकिन इसकी रोकथाम के लिए सटीक उपाय नहीं मिल पा रहे हैं. जहां इस वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, धार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव केसों की संख्या 11 हो चुकी है. वहीं 151 संदिग्ध लोगों की कोरोना रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

5 मरीजों की कोरोना से मौत

17 जून यानि बुधवार तक 2 हजार 576 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 2 हजार 176 की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है. वहीं दूसरी ओर जांच रिपोर्ट में अब तक 141 की कोरोना से संक्रमित होने की पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें से 125 मरीज कोरोना वायरस से जंग जीतकर पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. हालांकि अब तक इस बीमारी की वजह से 5 रोगियों की मौतें हो चुकी हैं, जिनमें से एक मामला धार और एक मामला मनावर का है, तो वहीं तीन मामले कुक्षी के हैं.

कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव केसों की संख्या 11 है, जिनमें से 9 मरीजों का इलाज कोविड-19 केयर सेंटर में किया जा रहा है, तो वहीं 2 मरीजों का इलाज जिले के बाहर किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details