मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- यूपीए के राज में चेले- चपाटों और कार्यकर्ताओं की गरीबी दूर हो गई

बीजेपी प्रत्याशी छतर सिंह दरबार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जिले के मनावर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जनता की नहीं कांग्रेस के चेलो -चपेटों, कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं की गरीबी दूर हुई है.

By

Published : May 15, 2019, 11:41 PM IST

नितिन गडकरी, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री

धार। मध्यप्रदेश के बचे 8 सीटों में से धार लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान किए जाएंगे. इसी के मद्देनजर बीजेपी प्रत्याशी छतर सिंह दरबार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जिले के मनावर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जनता की गरीबी तो दूर नहीं हुई, पर कांग्रेस के चेलो -चपेटों, कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं की गरीबी जरूर दूर हुई है.

नितिन गडकरी ने कांग्रेस पार्टी की सरकार के कार्यकाल की बात करते हुए कहा कि पंडित नेहरू ने गरीबी हटाने की बात कही थी पर गरीबी नहीं हटी. उसके बाद इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सरकार में गरीबी हटाने की बात कही गई, तब भी गरीबी नहीं हटी. और अब राहुल गांधी भी न्याय योजना से गरीबी हटाने की बात कर रहा है. कांग्रेस ने जो कहा वो नहीं किया.

नितिन गडकरी, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री

इस दौरान गडकरी ने कहा कि वे मध्यप्रदेश में दो लाख करोड़ के रोड बना रहे हैं जो 200 साल तक खराब नहीं होगी, उसमें कोई गड्ढे नहीं पड़ेंगे. इसके साथ ही साथ गडकरी ने गंगा की सफाई की बात करते हुए कहा कि राजीव गांधी ने भी गंगा की सफाई की बात कही थी पर कोई काम नहीं किया. हमारी बीजेपी सरकार ने गंगा सफाई का बीड़ा उठाया और गंगा सफाई में कई काम की है जिसके बदौलत ही प्रियंका गांधी ने गंगा का जल बार-बार पिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details