मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना वॉरियर्स को सांसद ने PPE किट, सेनिटाइजर और मास्क भेंट किए

By

Published : May 7, 2020, 9:45 AM IST

देश दुनिया में कोरोना का कहर है, हर व्यक्ति आज के समय में एक दूसरे की मदद कर रहे हैं, कोई पीएम केयर्स फंड में तो कोई सीएम और कलेक्टर फंड में अपने हिसाब से पैसा दान कर रहे हैं.

MP presented PPT kit, sanitizer and mask
सांसद ने पीपीटी किट, सेनिटाइजर और मास्क भेंट किए

धार। देश-दुनिया में कोरोना का कहर है, हर व्यक्ति आज के समय में एक-दूसरे की मदद कर रहा है, कोई पीएम केयर्स फंड में तो कोई सीएम और कलेक्टर फंड में अपने हिसाब से पैसा दान कर रहे हैं. उसी तरह सांसद छतरसिंह दरबार ने कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं के लिए 60 पीपीटी किट, 200 सेनिटाइजर बॉटल ओर 700 मास्क SDM दिव्या पटेल को भेंट किए हैं.

सांसद छतर सिंह दरबार ने मनावर तहसील कार्यालय में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे कोरोना योद्धाओं को 60 पीपीटी किट, 200 सेनिटाइजर बॉटल ओर 700 मास्क एसडीएम दिव्या पटेल को सौंपे. मौके पर सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे. सांसद ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते निरंतर सेवा दे रहे मीडिया कर्मियों को भी मास्क और सेनिटाइजर भेंट किए और उनके निरंतर सेवाओं की सराहना की. सांसद ने उन सभी देश वासियों को भी धन्यवाद कहा जो अपने-अपने घरों पर होते हुए इस महामारी से लड़ाई में देश के साथ खड़े हैं.

सासंद छतर सिंह ने बताया कि आज देश में जब इतना बड़ा संकट छाया है तो हम सभी का कर्तव्य बनता है कि हमें हर तरह से हर एक व्यक्ति की मदद करनी चाहिए, ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details