मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Heavy Rain In Gujarat: गुजरात से MP तक बाढ़ से भीषण तबाही, सैलाब में डूबते-चीखते MP के 5 लोग, देखें रेस्क्यू का LIVE वीडियो

By

Published : Jul 15, 2022, 7:26 PM IST

गुजरात के उदयपुर में तेज बारिश की वजह से मध्य प्रदेश के धार जिले के पांच लोग बाढ के चपेट में आ गए. सभी गाड़ी में बैठे थे और इस दौरान पानी के तेज बहाव में गाड़ी बहने लगी. स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बचाने की भरपूर कोशिश की. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जिंदगी को बचाने की जंग कैसे हो रही है इसे देखा जा सकता है. आखिर में ये लोग बचे कि नहीं देखें वीडियों में. (Heavy Rain In Gujarat)

MP Five people trapped in Udaipur Flood
उदयपुर बाढ़ में एमपी के फंसे पांच लोग

उदयपुर।मध्य प्रदेश के धार जिले के मनावर गांव में वोहरा समाज के पांच सदस्य अहमदाबाद मजार के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान तेज बारिश की वजह से इनकी कार बुधवार आधी रात को बोडेली तालुका के नानी बुमदीपास के खराब हो गई. जैन मंदिर पलिया क्षेत्र में खड्ड के मार्ग पर कार में धीरे-धीरे पानी जाने लगा था. जिसके बाद अचानक पानी की तेज धारा आई और कार पानी की धारा में फंस गई. कार के फंसने पर रस्सी से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पांच लोगों को बचाया गया. (Heavy Rain In Gujarat)

सैलाब में डूबते चीखते लोग देखें रेस्क्यू का वीडियो

बारिश के तेज बहाव में फंसे पांच लोग:घटना बोडेली तालुका के नानी बुमडी गांव में पिछले बुधवार आधी रात को हुई. रात करीब तीन बजे मध्य प्रदेश के धार के मनावर गांव के वोरा समुदाय के पांच लोग ईईसीओ कार लेकर अहमदाबाद में दरगाह के दर्शन करने जा रहे थे. इस दौरान जैन मंदिर पलिया के पास खाई पर बने पुलिया पर बारिश का पानी गुजर रहा था. इस दौरान कार बारिश के तेज बहाव के पानी में फंस गई. कार में सवार वोरा समुदाय के पांच लोग चिल्लाते हुए आसपास के लोगों के पास पहुंचे. उन्हें एक के बाद एक रस्सियों से सुरक्षित निकाल लिया गया. (Red Alert in Gujarat)

Heavy Rain IN Narmadapuram: इटारसी में बाढ़ के हालात, जलस्तर बढ़ने से तवा डैम के 9 गेट 10 फिट तक खोले गए

स्थानीय लोगों ने बचाई जान:बचाए गए अली अशगर खड़कीवाला से बात करते हुए उन्होंने कहा, "अगर हम थोड़ी देर के लिए चिल्लाते भी नहीं और ना ही हंगामा करते तो हमें बचाने के लिए कोई नहीं आता, और फिर ना हम आज बच पाते. स्थानीय लोगों ने हमारी आवाज सुनकर रस्सी को बांधकर पानी में कूदकर हमारी जान बचाई है. उन्होंने कहा कि पांच लोग मौत के मुंह में जा चुके थे इनकी वजह से लौट आए हैं. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने अपनी जान का परवाह किए बिना ही पानी में कूदकर अजनबियों की जिंदगी बचाई है. (MP Five people trapped in Udaipur Flood)

ABOUT THE AUTHOR

...view details