मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पर्यटन मंत्री ने कैलाश विजयवर्गीय को बताया नौटंकीबाज, सोनिया पर कमेंट का दिया जवाब

By

Published : Aug 12, 2019, 11:22 PM IST

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है. पर्यटन मंत्री ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय खुद नौटंकीबाज हैं.

सुरेंद्र सिंह बघेल और कैलाश विजयवर्गीय

धार। पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है. पर्यटन मंत्री ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय खुद नौटंकीबाज हैं, उनका बेटा कभी बल्ला चलाता है. कभी कुछ भी कह देता है. बता दें कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष को लेकर बयान दिया था.


पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय खुद नौटंकी बाज हैं. उनका बेटा कभी बल्ला चलाता है, कभी भी वह कुछ भी कह देता है. कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे और पार्टी पर ध्यान दें. हमारी पार्टी के मामले में हस्तक्षेप न करें. मंत्री बघेल ने धार के चिखल्दा में ये बयान दिया था.

मंत्री बघेल ने कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा


बता दें, कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने पर बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने को नौटंकी बताया है. वहीं विजयवर्गीय के इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में एक बार फिर बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details