मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री दत्तीगांव ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण, पूर्व सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

सोमवार को कोविड प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव धार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दसई पहुंचे, जहां उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान मंत्री ने अधिकारी-कर्मचारी को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

By

Published : May 17, 2021, 9:55 PM IST

minister dattigaon took inspection of hospital in dhar
मंत्री दत्तीगांव ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

धार।सोमवार को उद्योग एवं कोविड-19 जिला प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दसई का दोरा किया. इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. और अधिकारी-कर्मचारी को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री दत्तीगांव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना भी साधा.

मंत्री दत्तीगांव ने किया निरीक्षण

दरअसल कोरोना महामारी के दौर में मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव लगातार जिले का दौरा कर रहे हैं. और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. इसी क्रम में वह धार जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दसई पहुंचे. जहां उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान मंत्री दत्तीगांव ने स्वास्थ्य केंद्र में अधूरे पड़े भवन के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए. वहीं अधिकारी-कर्मचारी को स्वास्थ्य व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के भी आदेश जारी किए गए हैं. ग्राम पंचायत दसई की तरफ से स्वास्थ्य केंद्र के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और एम्बुलेंस की मांग भी की गई. जिसके लिए मंत्री दत्तीगांव ने जनसहयोग और अपनी ओर से राशि देने की घोषणा की है. वहीं इस दोरान मिडिया के सवालों के जवाब देते हुए मंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना भी साधा.

मंत्री दत्तीगांव ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

कलेक्टर-एसपी ने किया आलोट का दौरा, कोविड व्यवस्थाओं का लिया जायजा

निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी बीएस कलेश, जनपद पंचायत सीईओ शैलेन्द्र शर्मा, एसडीओपी रामसिह मेडा, सीबीएमओ डॉ.शिला मुजाल्दा, चौकी प्रभारी प्रशांत पाल, डाॅ.नरेन्द्र मिश्रा, डाॅ.मोनिका पटेल, सचिव राकेश भाटी सहित कई अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details