मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व विधायक को फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने की कोशिश, लोगों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : May 16, 2020, 12:04 AM IST

बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह को बदनाम करने के लिए किसी ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई ताकि वह विधायक को बदनाम कर सके, जिसे लेकर समाज के लोगों में आक्रोश है और उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है.

Memorandum submitted to SDM among the people of the society for defaming former MLA
समाज के लोगों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

धार। जहां एक ओर कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में लगातार धोखाधड़ी के मामले देखने को मिल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला धार के सरदारपुर में सामने आया है, जहां फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह को बदनाम किया जा रहा है, जिसे लेकर समाज के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा हैं.

दरअसल पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह को बदनाम करने के लिए फेसबुक पर किसी ने फर्जी आईडी बनाई है. जहां कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाले गए और विधायक को बदनाम करना चाहा, फेसबुक पर बदनावर बोल के नाम से आईडी बनाकर बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह और उनके भाई पूर्व मंडल अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है. जबकि पूर्व विधायक का राजनीतिक, सामाजिक जीवन बेदाग रहा है और धार जिले मे सम्मानित लोकप्रिय व्यक्ति के रुप में जाने जाते हैं. बावाजूद इसके कोई उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम करना चाहता है, उनकी छवी को खराब करने में लगा है.

इसे लेकर अमझेरा रियासत के 24 पूर्व ठिकानेदारों में आक्रोश है और समाज के लोगों ने इस मामले में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. और संबधित आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details